Payal Ghosh & Anurag Kashyap
Payal Ghosh & Anurag Kashyap

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने एक बम गिराया है। पायल ने आरोप लगाया कि निर्देशक अनुराग कश्यप ने उनके साथ '' बेहद खराब '' तरीके से '' यौन उत्पीड़न '' किया और खुद को '' मजबूर '' किया। अब, निर्देशक अनुराग कश्यप पर पायल के ये आरोप फिल्म उद्योग में एक बात बन गए हैं। पायल ने कई हिंदी फिल्मों और तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया, जिनमें प्रियम, ओसार्वेल्ली, मिस्टर रास्कल, पटेल की पंजाबी शदी (हिंदी), वर्षाधर (कन्नड़) शामिल हैं। अनुराग कश्यप पर उनके आरोपों ने पूरा ध्यान आकर्षित किया है।

पायल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री कार्यालय को लिखा है और उनसे हस्तक्षेप करने के लिए कहा है। पायल ने पीएमओ से उसकी मदद करने और अनुराग कश्यप पर कार्रवाई करने की मांग की। पायल ने कहा "देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे दानव को देखने दो।" पायल ने कहा कि वह "जानती है कि यह उसे नुकसान पहुंचा सकता है" और उसकी "सुरक्षा खतरे में है।"

इस बीच, विवादास्पद अभिनेत्री कंगना रनौत अनुराग के खिलाफ पायल घोष के समर्थन में आ गई हैं। कंगना ने पायल का समर्थन किया और अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की। कंगना ने लिखा, "हर आवाज मायने रखती है #MeToo #ArrestAnuragKashyap।"

पायल घोष के चौंकाने वाले दावे और यौन उत्पीड़न के आरोपों का जवाब देते हुए, राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने पायल घोष से मामले में विस्तृत शिकायत करने के लिए कहा है। NCW की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने लिखा, "आप मुझे चेयरपर्सन[email protected] पर विस्तृत शिकायत भेज सकते हैं और @NCWIndia इस पर गौर करेगी।"

निर्देशक अनुराग कश्यप ने पायल घोष पर यौन उत्पीड़न के चौंकाने वाले आरोपों का जवाब नहीं दिया है।